Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मेरिल को उम्मीद, ट्रंप को ‘द पोस्ट’ पसंद आएगी

मेरिल को उम्मीद, ट्रंप को ‘द पोस्ट’ पसंद आएगी

लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप का मानना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी नई फिल्म ‘द पोस्ट’ को जरूर पसंद करेंगे और उन्हें उम्मीद है कि वे इससे प्रभावित होंगे।

‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ ने स्ट्रीप के हवाले से कहा, “मुझे वास्तव में लगता है कि वे ‘द पोस्ट’ को सचमुच पसंद करेंगे, अनोखा है ना क्योंकि यह एक महान और यह देशभक्ति से परिपूर्ण फिल्म है। उन पर इसका क्या प्रभाव पड़ने की मैं उम्मीद कर सकती हूं? वे छलकपट बंद कर देंगे और उन लोगों को कुछ सम्मान देंगे जो अपने सिद्धांतों पर काम कर रहे हैं, ना कि अपनी क्षुधा की पूर्ति के लिए।”

इस फिल्म में स्ट्रीप ने कैथरीन ग्राहम की भूमिका निभाई है, जो द वाशिगटन पोस्ट की पहली महिला प्रकाशक है और वह संपादक बेन ब्रेडली की मदद पर निर्भर हैं, जिसकी भूमिका टॉम हैंक्स ने निभाई है। द न्यूयार्क टाइम्स से स्टोरी ब्रेक करने की होड़ में वह क्लासीफाइड (गुप्त) पेंटागन पेपर्स को प्रकाशित कर देती है, जिससे वियतनाम युद्ध को लेकर अमेरिकी सरकार के झूठ का पर्दाफाश हो जाता है।

मेरिल को उम्मीद, ट्रंप को ‘द पोस्ट’ पसंद आएगी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप का मानना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी नई फिल्म 'द पोस्ट' को जरूर पसंद लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप का मानना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी नई फिल्म 'द पोस्ट' को जरूर पसंद Rating:
scroll to top