Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मेरे आदेशों का उल्लंघन कोई नहीं करता : ट्रंप

मेरे आदेशों का उल्लंघन कोई नहीं करता : ट्रंप

वाशिंगटन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि किसी ने भी उनके आदेशों को नहीं नकारा है और न ही उनकी अनदेखी की है जैसा कि विशेष वकील रॉबर्ट मुलर की रिपोर्ट में दावा किया गया है।

सोमवार को वार्षिक ईस्टर एग रोल के मौके पर साउथ लॉन में ट्रंप ने कहा, “कोई भी मेरे आदेशों की अवहेलना नहीं करता है।”

पिछले हफ्ते मुलर की रपट सार्वजनिक हुई थी, जिसके बाद एक सीएनएन संवाददाता ने उनसे सवाल किया कि क्या वह चिंतित है? क्योंकि कुछ कर्मचारी उनके आदेशों और अनुरोधों को नहीं मान रहे हैं।

रपट में कहा गया है कि कुछ अधिकारियों ने ट्रंप की मांगें मानने से मना कर दिया।

इसमें यह भी कहा गया है कि जांच को प्रभावित करने के राष्ट्रपति के प्रयास ज्यादातर असफल रहे, लेकिन यह काफी हद तक इसलिए है, क्योंकि राष्ट्रपति के स्टॉफ के लोगों ने उनके आदेशों और अनुरोधों को स्वीकार नहीं किया।

रपट में सहायक कर्मियों के बारे में कहा गया कि ट्रंप की बातों को बार-बार नजरअंदाज करना उनके खुद के और राष्ट्रपति के हित में रहा।

ट्रंप ने सोमवार को यह भी कहा कि वह खुद के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही की संभावनाओं से चिंतित नहीं हैं, जिसकी मांग मुलर की रपट के बाद कुछ डेमोक्रेट नेता कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह महाभियोग को लेकर चिंतित हैं, इस पर उन्होंने कहा, “जरा-सा भी नहीं।”

मेरे आदेशों का उल्लंघन कोई नहीं करता : ट्रंप Reviewed by on . वाशिंगटन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि किसी ने भी उनके आदेशों को नहीं नकारा है और न ही उनकी अनदेखी की है जैसा कि विशेष वकी वाशिंगटन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि किसी ने भी उनके आदेशों को नहीं नकारा है और न ही उनकी अनदेखी की है जैसा कि विशेष वकी Rating:
scroll to top