Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी विद्या

मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी विद्या

मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन लगातार चौथी बार मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी और उनका कहना है कि वह समानता तथा प्रोत्साहन भरे प्रयासों का समर्थन करती हैं, जिसकी वकालत इस महोत्सव में की जाती है।

फिल्म महोत्सव की शुरुआत 14 अगस्त से होगी और समापन 27 अगस्त को होगा।

इस साल महोत्सव का विषय समानता है, जिसका सुझाव खुद विद्या ने दिया। महोत्सव फिल्मकार बनने के इच्छुक लोगों को वैश्विक मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका दिलाएगा।

विद्या ने आईएएनएस से कहा, “समानता किसी भी रूप में हो सकती है, चाहे लिंग या अक्षमता आधारित। पहला कदम जागरूकता है और यह इस दिशा में हमारा कदम है। मैं इसे लेकर बहुत जुनून महसूस करती हूं और मैं किसी भी ऐसे प्रयास में हाथ बंटाने पर खुश हूं।”

महोत्सव के जरिए मेलबर्न चिल्ड्रेन्स हॉस्पीटल के लिए धन इकट्ठा किया जाएगा और वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा को बढ़ावा मिलेगा।

मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी विद्या Reviewed by on . मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन लगातार चौथी बार मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी और उनका कहना है कि वह समानता तथा प्रोत्स मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन लगातार चौथी बार मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का चेहरा होंगी और उनका कहना है कि वह समानता तथा प्रोत्स Rating:
scroll to top