Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैं पीएसजी को अपना 100 प्रतिशत दूंगा : नेमार

मैं पीएसजी को अपना 100 प्रतिशत दूंगा : नेमार

साउ पाउलो, 22 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फारवर्ड नेमार ने माना कि वह फीफा विश्व कप में मिली हार से उबर चुके हैं और आगामी सीजन में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए अपना 100 प्रतिशत देंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नेमार ने विश्व कप में ब्राजील के लिए पांच मैचों में केवल दो गोल दागे। क्वार्टर फाइनल में ब्राजील को बेल्जियम के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी।

नेमार ने कहा, “मेरे पास दुखी होने के कारण हैं क्योंकि हमारा सपना पूरा नहीं हो पाया। अब मुझे चार साल और इंतजार करना पड़ेगा लेकिन दुनिया यहां खत्म नहीं होती। मेरे पास मेरा परिवार है, मेरा क्लब है और मेरे पास दुखी हाने से ज्यादा खुश होने के कारण हैं।”

उन्होंने कहा, “मेरा जीवन आगे बढ़ता रहेगा और पीएसजी को मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा।”

विश्व कप के मैचों के दौरान 26 वर्षीय नेमार पर नाटक करने का भी अरोपा लगा और उनकी काफी आलोचना भी हुई।

नेमार ने कहा, “मेरी हर चीज के लिए आलोचना की जाती है, जब मैं बोलता हूं या जब नहीं बोलता हूं लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई है।”

उन्होंने यह भी माना कि वह फ्रांस के 19 वर्षीय फारवर्ड खिलाड़ी कीलियन एम्बाप्पे के साथ पीएसजी में दोबारा खेलने के लिए उत्सुक हैं।

नेमार ने कहा, “हमने विश्व कप के दौरान मिलने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं, हालांकि मैं खुद एक युवा खिलाड़ी हूं लेकिन मैं एम्बाप्पे के साथ अपना अनुभव साझा करता हूं ताकि वह और बेहतर हो पाएं।”

मैं पीएसजी को अपना 100 प्रतिशत दूंगा : नेमार Reviewed by on . साउ पाउलो, 22 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फारवर्ड नेमार ने माना कि वह फीफा विश्व कप में मिली हार से उबर चुके हैं और आगामी सीजन में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट साउ पाउलो, 22 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फारवर्ड नेमार ने माना कि वह फीफा विश्व कप में मिली हार से उबर चुके हैं और आगामी सीजन में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट Rating:
scroll to top