Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मॉन्ट्रियल में भारतीय लघु फिल्म ने पुरस्कार जीता

मॉन्ट्रियल में भारतीय लघु फिल्म ने पुरस्कार जीता

नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी पृष्ठभूमि पर आधारित भारतीय लघु फिल्म ‘द स्कूल बैग’ के निर्देशक धीरज जिंदल ने बताया कि इस फिल्म ने मॉन्ट्रियल दक्षिण एशियाई फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का पुरस्कार जीता है।

जिंदल ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म निर्माण के दौरान टीम के हर सदस्य ने वास्तव में अपना जी-जान लगा दिया। फिर भी, हम नहीं जानते थे कि फिल्म के साथ क्या होगा? कई लोगों के लिए, जिनमें मैं शामिल हूं, किसी लघु फिल्म पर काम करने का उनका पहला अनुभव था। तो, यह एक बेहतरीन अनुभव है, जब आपके पहले काम को अंतर्राष्ट्रीय पहचान मिलती है।”

इस महोत्सव का रविवार को समापन हो गया।

फिल्म की पृष्ठभूमि पेशावर पर आधारित है, जिसमें एक मां और उसके सात साल के बेटे की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने जन्मदिन पर नया स्कूलबैग चाहता है, लेकिन उसकी किस्मत ने उसके लिए कुछ और तय कर रखा है।

इस लघु फिल्म में अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने मां की भूमिका निभाई है।

दिल्ली के रहने वाले जिंदल लघु फिल्मों को पहचान मिलने से खुश हैं।

मॉन्ट्रियल में भारतीय लघु फिल्म ने पुरस्कार जीता Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी पृष्ठभूमि पर आधारित भारतीय लघु फिल्म 'द स्कूल बैग' के निर्देशक धीरज जिंदल ने बताया कि इस फिल्म ने मॉन्ट्रियल दक्षिण एशि नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी पृष्ठभूमि पर आधारित भारतीय लघु फिल्म 'द स्कूल बैग' के निर्देशक धीरज जिंदल ने बताया कि इस फिल्म ने मॉन्ट्रियल दक्षिण एशि Rating:
scroll to top