Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मॉर्गन फ्रीमैन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे

मॉर्गन फ्रीमैन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे

लॉस एंजेलिस, 25 मई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन पर आठ महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। हालांकि, मॉर्गन ने इन आरोपों से इनकार किया है।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकारों सहित कई महिलाओं ने बीते लगभग पांच दशकों में मॉर्गन द्वारा उत्पीड़न की घटनाओं का उल्लेख किया है।

सीएनएन से कुल 16 लोगों ने बात की, जिसमें से आठ प्रत्यक्षदर्शी और आठ पीड़ित होने का दावा करने वाली महिलाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मॉर्गन ने फिलमों की शूटिंग के दौरान उनके साथ सेट पर उनके साथ अनुचित व्यवहार किया।

सीएनएन की रिपोर्टर क्लोइ मेलास एकमात्र पीड़िता है, जिन्होंने कैमरे के सामने आकर आरोप लगाया है।

कई महिलाओं ने मॉर्गन द्वारा यौन संबंधी टिप्पणियां करने और अनचाहे स्पर्श की घटनाएं बयान की ह।

सीएनएन ने इन आरोपों पर जवाब के लिए मॉर्गन फ्रीमैन के प्रवक्ता का रुख किया और प्रवक्ता के आग्रह पर इन आरोपों की पूरी सूची उन्हें ईमेल कर दी गई लेकिन प्रवक्ता ने इस ईमेल का कोई जवाब नहीं दिया।

इसके बाद मॉर्गन ने एक बयान जारी कर कहा, “जो मुझे जानता है और जिन्होंने मेरे साथ काम किया है, वे जानते हैं कि ऐसा शख्स नहीं हूं, जो जानबूझकर किसी को असहज महसूस कराऊं। मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जो मेरी वजह से असहज हुई और मैंने जिनका अनादर किया क्योंकि मेरी ऐसा करने की कभी भी कोई मंशा नहीं रही।”

मॉर्गन फ्रीमैन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 25 मई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन पर आठ महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। हालांकि, मॉर्गन ने इन आरोपों से इनकार किया है। सीएनए लॉस एंजेलिस, 25 मई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन पर आठ महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। हालांकि, मॉर्गन ने इन आरोपों से इनकार किया है। सीएनए Rating:
scroll to top