Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » मोटरस्पोर्ट्स : एपीआरसी में 3 कारों के साथ उतरेगी एमआरएफ

मोटरस्पोर्ट्स : एपीआरसी में 3 कारों के साथ उतरेगी एमआरएफ

चेन्नई, 31 मार्च (आईएएनएस)। एफआईए एशिया-पैसिफिक रैली चैम्पियनशिप के 2013 में विजेता रहे गौरव गिल 17 अप्रैल से न्यूजीलैंड में शुरू हो रहे आगामी सत्र में एमआरएफ की तीन कारों वाली टीम का नेतृत्व करेंगे।

एफआरएफ के साथ जुड़ने वाले स्वीडन के पोंटुस टिडेमांड एपीआरसी में पदार्पण करेंगे तथा न्यू कैलेडोनिया के ज्यां लुईस लीरॉड एमआरएफ के तीसरे चालक होंगे।

एमआरएफ की ओर से मंगलवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, चैम्पियनशिफ के पैसिफिक कप टूर्नामेंट में तीनों चालक तेज-तर्रार स्कोडा फाबिया में रेस करेंगे।

एपीआरसी में एमआरएफ पिछले एक दशक से मजबूत टीम के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रही है।

एमआरएफ टायर्स के प्रबंध निदेशक अरुण मैमेन ने कहा, “इस वर्ष के एपीआरसी चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने को हम बेहद उत्सुक हैं। हम अपने खिताब को बचाने के बारे में सोचकर रोमांचित हैं और तीन चालकों के साथ हमें पूरी उम्मीद है कि चैम्पियनशिप में हमारा दबदबा बना रहेगा।”

मोटरस्पोर्ट्स : एपीआरसी में 3 कारों के साथ उतरेगी एमआरएफ Reviewed by on . चेन्नई, 31 मार्च (आईएएनएस)। एफआईए एशिया-पैसिफिक रैली चैम्पियनशिप के 2013 में विजेता रहे गौरव गिल 17 अप्रैल से न्यूजीलैंड में शुरू हो रहे आगामी सत्र में एमआरएफ क चेन्नई, 31 मार्च (आईएएनएस)। एफआईए एशिया-पैसिफिक रैली चैम्पियनशिप के 2013 में विजेता रहे गौरव गिल 17 अप्रैल से न्यूजीलैंड में शुरू हो रहे आगामी सत्र में एमआरएफ क Rating:
scroll to top