Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी, ओबामा साथ-साथ करेंगे ‘मन की बात’

मोदी, ओबामा साथ-साथ करेंगे ‘मन की बात’

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की अगली कड़ी बेहद खास रहेगी, जहां वह और अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा साथ-साथ अपनी राय साझा करेंगे। मोदी ने कहा कि वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कार्यक्रम का प्रसारण 27 जनवरी को होगा।

मोदी ने कहा, “इस महीने ‘मन की बात’ की कड़ी खास रहेगी, जब मैं और हमारे गणतंत्र दिवस के अतिथि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा एकसाथ अपने विचार साझा करेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह ‘मन की बात’ कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उनके सवाल भेजने को कहा।

मोदी ने कहा, “मैं ओबामा के साथ इस खास ‘मन की बात’ कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जिसका प्रसारण 27 जनवरी को होगा। ओबामा के साथ ‘मन की बात’ कार्यक्रम आपकी भागीदारी के बिना अधूरी है। अपने सवाल 25 जनवरी तक भेजिए।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि सवाल भेजने के लिए एक विशेष ऑनलाइन मंच ‘ओपन फोरम’ को भी तैयार किया गया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मोदी, ओबामा साथ-साथ करेंगे ‘मन की बात’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की अगली कड़ी बेहद खास रहेगी, जहां वह और अमेरिका के रा नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की अगली कड़ी बेहद खास रहेगी, जहां वह और अमेरिका के रा Rating:
scroll to top