Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी की जलविमान सवारी से संकट में पड़ सकते हैं भाजपा उम्मीदवार : कांग्रेस नेता

मोदी की जलविमान सवारी से संकट में पड़ सकते हैं भाजपा उम्मीदवार : कांग्रेस नेता

पणजी, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष शांताराम नाईक ने मंगलवार को कहा कि मंगलवार को गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जलविमान की सवारी से भाजपा उम्मीदवारों को अयोग्य ठहराया जा सकता है, क्योंकि इससे उनका चुनावी खर्च तय सीमा से ज्यादा हो जाएगा।

नाईक ने यहां एक बयान में कहा कि मोदी के जलविमान से मेहसाणा जिले में धरोई बांध जाने से भाजपा उम्मीदवारों को अयोग्य ठहराया जा सकता है। चूंकि इस प्रकार विमान के इस्तेमाल को जनप्रतिनिधि अधिनियम से मुक्त नहीं रखा जा सकता है और इस पर आने वाले खर्च को स्टार प्रचारक के खर्च में शामिल किया जाएगा।”

नाईक ने कहा, “जलविमान के इस्तेमाल पर हुए खर्च को भाजपा उम्मीदवारों के चुनावी खर्च में शामिल किया जाना चाहिए। तय खर्च की सीमा से ज्यादा होने पर उम्मीदवारों को अयोग्य ठहराया जाएगा, जोकि मोदी के कारण होगा।”

बड़े राज्यों में लोकसभा चुनाव में एक चुनाव क्षेत्र में खर्च की सीमा 70 लाख रुपये है।

उन्होंने कहा कि जलविमान की सवारी को किसी भी सूरत में चुनावी कानून के तहत यात्रा की श्रेणी में नहीं माना जा सकता है।

मंगलवार को मोदी ने जलविमान में सवार होकर अहमदाबाद स्थित सारबरमती आश्रम से बांध तक की उड़ान भरी थी।

मोदी की जलविमान सवारी से संकट में पड़ सकते हैं भाजपा उम्मीदवार : कांग्रेस नेता Reviewed by on . पणजी, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष शांताराम नाईक ने मंगलवार को कहा कि मंगलवार को गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जलविमान की सवारी से भ पणजी, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष शांताराम नाईक ने मंगलवार को कहा कि मंगलवार को गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जलविमान की सवारी से भ Rating:
scroll to top