Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी ने नक्सली हमले की निंदा की और विधायक को श्रद्धांजलि दी

मोदी ने नक्सली हमले की निंदा की और विधायक को श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की निंदा की और जोर देकर कहा कि इस हमले में शहीद हुए लोगों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

इस नक्सली हमले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक और चार अन्य की मौत हुई है।

घटना के बाद एक ट्वीट में मोदी ने हमले में मारे गए विधायक को श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह एक समर्पित व साहसी कार्यकर्ता थे।

उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले की कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं। शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को मेरी श्रद्धांजलि। इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।”

मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भीमा मंडावी (विधायक) भाजपा के एक समर्पित कार्यकर्ता थे। मेहनती और साहसी, उन्होंने लगन से छत्तीसगढ़ के लोगों की सेवा की। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति।”

मोदी ने नक्सली हमले की निंदा की और विधायक को श्रद्धांजलि दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की निंदा की और जोर देकर कहा कि इस हमले में शहीद हुए लोगों क नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की निंदा की और जोर देकर कहा कि इस हमले में शहीद हुए लोगों क Rating:
scroll to top