Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी पर जनार्दन द्विवेदी की टिप्पणी सही : सीतारमन

मोदी पर जनार्दन द्विवेदी की टिप्पणी सही : सीतारमन

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी द्वारा की गई टिप्पणी को सही करार देते हुए एक केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र की कमी है और वह आंतरिक दरारों से जूझ रही है।

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा, “मीडिया में दिए गए द्विवेदी के बयान का अर्थ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत भारतीयता की जीत है।”

उन्होंने कहा, “द्विवेदी का बयान कांग्रेस के अंदर आंतरिक टूट को दर्शाता है और वह पूरी तरह सही हैं। पार्टी के भीतर आंतरिक लोकतंत्र नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी ने बुधवार को कहा था कि मोदी सामाजिक स्तर पर लोगों को समझाने में कामयाब रहे और प्रधानमंत्री मोदी देश के लोगों के बेहद करीब हैं। मोदी की जीत भारतीयता की जीत है। इसपर खासा विवाद पैदा हो गया है। यहां तक कि पार्टी ने इस मामले में उन्हें नोटिस भी जारी कर दिया है।

सीतारमन ने कहा, “मोदी सरकार हर मोर्चे पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। जन धन योजना जैसे कार्यक्रम के तहत अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग कवर किए जा चुके हैं। सरकार वस्तुओं की कीमतों पर लगाम लगाने में सफल रही है। क्या यह भारतीयता नहीं है?”

कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जो कोई भी भाजपा की विचारधारा से इत्तेफाक रखता है, उसका पार्टी में स्वागत है।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मोदी पर जनार्दन द्विवेदी की टिप्पणी सही : सीतारमन Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी द्वारा की गई टिप्पणी को सही करार देते हु नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी द्वारा की गई टिप्पणी को सही करार देते हु Rating:
scroll to top