Friday , 26 April 2024

Home » भारत » मोदी ही मजबूत सरकार दे सकते हैं : अमित शाह

मोदी ही मजबूत सरकार दे सकते हैं : अमित शाह

मालदा (पश्चिम बंगाल), 22 जनवरी (आईएएनएस)। कोलकाता में 19 जनवरी को विपक्षी नेताओं की रैली को ‘सत्तालोलुपों के गठबंधन’ के रूप में खारिज करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि वे लोग देश को केवल ‘मजबूर सरकार’ देना चाहते हैं ताकि वे भ्रष्टाचार कर सकें, जोकि नरेंद्र मोदी की ‘मजबूत सरकार’ में संभव नहीं है।

शाह ने यहां राज्य में पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “महागठबंधन के ये सभी नेता देश में एक कमजोर और मजबूर सरकार चाहते हैं, ताकि वे भ्रष्टाचार कर सकें। दूसरी ओर, हम एक मजबूत सरकार चाहते हैं, जो पाकिस्तान को सबक सिखा सके।”

विपक्षी गठबंधन को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, “यह केवल सत्तालोलुपों और केवल अपना हित चाहने वालों का गठबंधन है।”

उन्होंने कहा कि उस रैली में ‘मोदी-मोदी की गूंज के अलावा’ एक बार भी ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ का नारा नहीं सुना गया।

शाह ने कहा, “वे देश के लिए क्या करेंगे? उनका एकमात्र एजेंडा मोदी को हटाना है। हम कहते हैं कि भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अशिक्षा हटाओ। वे कहते हैं कि मोदी हटाओ। इनसब चीजों को हटाने के लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि मोदी सत्ता में वापस लौटें, क्योंकि नेताओं का यह कमजोर गठबंधन सक्षम नहीं है।”

शाह ने ब्रिगेड पैरेड मैदान रैली में उपस्थित विभिन्न विपक्षी नेताओं के प्रधानमंत्री बनने की चाहत पर तंज कसा।

उन्होने कहा, “मंच पर 23 नेता मौजूद थे, जिसमें से नौ प्रधानमंत्री पद के दावेदार थे। एक ही मंच पर प्रधानमंत्री पद के नौ दावेदार! बहुत लंबी लाइन है।”

मोदी ही मजबूत सरकार दे सकते हैं : अमित शाह Reviewed by on . मालदा (पश्चिम बंगाल), 22 जनवरी (आईएएनएस)। कोलकाता में 19 जनवरी को विपक्षी नेताओं की रैली को 'सत्तालोलुपों के गठबंधन' के रूप में खारिज करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमि मालदा (पश्चिम बंगाल), 22 जनवरी (आईएएनएस)। कोलकाता में 19 जनवरी को विपक्षी नेताओं की रैली को 'सत्तालोलुपों के गठबंधन' के रूप में खारिज करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमि Rating:
scroll to top