Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » यमन के हौती विद्रोहियों पर हवाई हमले फिर शुरू

यमन के हौती विद्रोहियों पर हवाई हमले फिर शुरू

सना, 18 मई (आईएएनएस)। सऊदी अरब के नेतृत्व वाले गठबंधन ने रविवार देर शाम समाप्त हुए पांच दिवसीय संघर्ष विराम के बाद यमन के शिया हौती समूह के खिलाफ हवाई हमले दोबारा शुरू कर दिए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सैन्य सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियोंने बताया कि गठबंधन के युद्ध विमानों ने राष्ट्रपति भवन परिसर में बमबारी की, जहां हौती विद्रोहियों ने कब्जा कर रखा है।

यमन में संयुक्त राष्ट्र के दूत इस्माइल आउलद चेख अहमद ने सभी पक्षों से छोटी अवधि के लिए मानवीय संघर्ष विराम का विस्तार करने की अपील की।

इस्माइल आउलद चेख अहमद ने रियाद में यमन पर तीन दिवसीय चर्चा के दौरान कहा, “मैं सभी पक्षों से कम से कम अगले पांच दिनों के लिए इस संघर्ष विराम को बढ़ाने का आह्वान करता हूं।”

उन्होंने कहा कि सभी हिंसक गतिविधियों को समाप्त करने के लिए इस संघर्ष विराम को स्थाई किया जाना चाहिए।

यमन के हौती विद्रोहियों पर हवाई हमले फिर शुरू Reviewed by on . सना, 18 मई (आईएएनएस)। सऊदी अरब के नेतृत्व वाले गठबंधन ने रविवार देर शाम समाप्त हुए पांच दिवसीय संघर्ष विराम के बाद यमन के शिया हौती समूह के खिलाफ हवाई हमले दोबा सना, 18 मई (आईएएनएस)। सऊदी अरब के नेतृत्व वाले गठबंधन ने रविवार देर शाम समाप्त हुए पांच दिवसीय संघर्ष विराम के बाद यमन के शिया हौती समूह के खिलाफ हवाई हमले दोबा Rating:
scroll to top