Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘यमला पगला दीवाना..’ में भाई, पिता ने बेहतरीन काम किया : बॉबी

‘यमला पगला दीवाना..’ में भाई, पिता ने बेहतरीन काम किया : बॉबी

नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में उनके भाई सनी देओल और पिता धर्मेद्र ने बेहतरीन काम किया है।

फिल्म के बारे में बॉबी ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया,”‘यमला पगला दीवाना फिर से’ कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं। मैंने डैड और भाई के साथ दोबारा काम किया, यह मजेदार फिल्म होगी। यह पूरी तरह से हास्य आधारित फिल्म नहीं है। मैंने इसका हिस्सा बनने का आनंद लिया। फिल्म में मेरे पिता और भाई अद्भुत हैं।”

फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी साल 2011 में रिलीज हुई थी जबकि इसका सीक्वल 2013 में रिलीज हुआ था और अब इसका तीसरा सीक्वल 2018 में रिलीज हो रहा है।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को रिलीज होगी।

‘यमला पगला दीवाना..’ में भाई, पिता ने बेहतरीन काम किया : बॉबी Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि 'यमला पगला दीवाना फिर से' में उनके भाई सनी देओल और पिता धर्मेद्र ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म के नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि 'यमला पगला दीवाना फिर से' में उनके भाई सनी देओल और पिता धर्मेद्र ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म के Rating:
scroll to top