Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » रजनीकांत, राजामौली का ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान को समर्थन (लीड-1)

रजनीकांत, राजामौली का ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान को समर्थन (लीड-1)

चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। महानायक रजनीकांत और फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान को अपना समर्थन दिया है।

रजनीकांत ने ट्वीट किया, “मैं सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छता ही सेवा मिशन का पूरा समर्थन करता हूं। स्वच्छता ही देवभक्ति है।”

इस सप्ताह की शुरुआत में मोदी ने इस पहल के समर्थन के लिए हस्तियों, उद्योगपतियों और मशहूर दिग्गजों को व्यक्तिगत तौर पर पत्र लिखा था।

मोदी ने महात्मा गांधी का हवाला देते हुए कहा था कि हमें स्वच्छता का अभ्यस्त होना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा था कि दो अक्टूबर को गांधी जयंती तक ‘देशभर में स्वच्छता अभियानों में व्यापक भागीदारी के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें।’

मोदी के पत्र के जवाब में राजामौली ने ट्वीट किया : “मोदी जी, इस अद्भुत अभियान की शुरुआत करने के लिए मैं आपकी दिल से प्रशंसा करता हूं। मैं स्वच्छ भारत का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश करूंगा।”

रजनीकांत, राजामौली का ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान को समर्थन (लीड-1) Reviewed by on . चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। महानायक रजनीकांत और फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना सम चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। महानायक रजनीकांत और फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना सम Rating:
scroll to top