Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राकपा ने 12 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

राकपा ने 12 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकपा) ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों के लिए अपने गठबंधन के एक साथी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के एक उम्मीदवार और लक्षद्वीप से एक उम्मीदवार समेत 12 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की।

राज्य पार्टी अध्यक्ष जयंत पाटिल ने हालांकि मावल लोकसभा सीट से उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की, जहां से अजीत पवार के बेटे पार्थ के चुनाव लड़ने की संभावना है।

वहीं पार्टी ने माढ़ा सीट के लिए भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की। इस संसदीय सीट पर मौजूदा सांसद विजय सिंह मोहिते-पाटिल और उनके बेटे रंजीत सिंह के बीच सीट को लेकर जबरदस्त खींचातानी चल रही है, जहां रंजीत सिंह ने टिकट नहीं मिलने पर भाजपा में जाने की धमकी दी है।

उन्होंने कहा, “आने वाले कुछ दिनों में बाकी बचे दो सूचियों की घोषणा की जाएगी, हालांकि पार्टी कुछ सीटों को लेकर कांग्रेस से बातचीत भी कर रही है।”

राकपा ने 12 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की Reviewed by on . मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकपा) ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों के लिए अपने गठबंधन के एक साथी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के एक उम्मीदव मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकपा) ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों के लिए अपने गठबंधन के एक साथी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के एक उम्मीदव Rating:
scroll to top