Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » राजस्थान रॉयल्स का 3 दिवसीय शिविर शुरू हुआ

राजस्थान रॉयल्स का 3 दिवसीय शिविर शुरू हुआ

जयपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के बर्नबू स्टेडियम में तीन दिवसीय शिविर की शुरुआत कर दी है।

सूचना के अनुसार, राजस्थान टीम में सात भारतीय खिलाड़ी हैं। ये खिलाड़ी जूबिन बारुचा के मार्गदर्शन में शिविर में अभ्यास कर रहे हैं।

ये खिलाड़ी इस शिविर में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के कौशल के प्रशिक्षण हेतु अभ्यास मैच खेलेंगे। भारत के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने युवा खिलाड़ियों को कुछ सुझाव दिए। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स के कार्यकारी चेयरमैन रणजीत बारठाकुर ने रहाणे के साथ योजना पर चर्चा की।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण की शुरुआत से पहले राजस्थान की टीम इस प्रकार के तीन अन्य शिविरों का आयोजन करेगी।

राजस्थान रॉयल्स के उपाध्यक्ष राजीव खन्ना ने आईएएनएस को बताया कि उनकी टीम दो साल बाद आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्साहित है।

राजीव ने कहा, “हम वादा करते हैं कि हम अपनी खोई पहचान वापस हासिल करेंगे और उस उत्साह को भी वापस लाएंगे, जिससे पिछले चार वर्षो तक यह शहर वंचित रहा है।”

राजस्थान रॉयल्स का 3 दिवसीय शिविर शुरू हुआ Reviewed by on . जयपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के बर्नबू स्टेडियम में तीन दि जयपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के बर्नबू स्टेडियम में तीन दि Rating:
scroll to top