Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » राहुल गांधी आज भोपाल में, बैनर-पोस्टर से पटा शहर

राहुल गांधी आज भोपाल में, बैनर-पोस्टर से पटा शहर

February 8, 2019 11:00 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on राहुल गांधी आज भोपाल में, बैनर-पोस्टर से पटा शहर A+ / A-

भोपाल, 8 फरवरी -कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज (शुक्रवार) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित आभार सम्मेलन में हिस्सा लेने आ रहे हैं। राहुल गांधी के स्वागत के लिए राजधानी के जम्बूरी मैदान की ओर जाने वाले हर रास्ते को होर्डिंग-बैनर से पाट दिया गया है।

कांग्रेस की ओर से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार, राहुल विशेष विमान से एक बजकर 15 मिनट पर भोपाल हवाईअड्डे पहुंचेंगे। वहां पर कुछ देर रुकने के बाद हेलीकॉप्टर से दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर जम्बूरी मैदान पहुंचेंगे जहां आभार सम्मेलन आयोजित किया गया है।

तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल ढाई बजे से साढ़े चार बजे तक आभार सम्मेलन के मंच पर रहेंगे। इस दौरान वह विधायकों, किसानों से भी संवाद कर सकते हैं। आभार सम्मेलन के बाद गांधी जम्बूरी मैदान से हेलीकॉप्टर से हवाईअड्डे और वहां से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हो रहे इस बड़े आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं ने राजधानी को बैनर पोस्टर से पाट दिया है। हर तरफ कांग्रेस के ही बैनर-पोस्टर व झंडे नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी आज भोपाल में, बैनर-पोस्टर से पटा शहर Reviewed by on . भोपाल, 8 फरवरी -कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज (शुक्रवार) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित आभार सम्मेलन में हिस्सा लेने आ रहे हैं। राहुल गा भोपाल, 8 फरवरी -कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज (शुक्रवार) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित आभार सम्मेलन में हिस्सा लेने आ रहे हैं। राहुल गा Rating: 0
scroll to top