Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » राहुल ने कर्नाटक में इंदिरा गांधी के नाम पर मांगा वोट

राहुल ने कर्नाटक में इंदिरा गांधी के नाम पर मांगा वोट

चिकमंगलूर, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेकर कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रेस के लिए वोट मांगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “आपने मेरी दादी को बुरे दौर (1977-79) में साथ दिया और यहां 1978 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलाई।”

कहवा उत्पादन के लिए चर्चित जिले में राहुल एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पार्टी कार्यकर्ताओं की एकजुटता और कड़ी मेहनत के बूते उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी की जीत का भरोसा जताया और लोगों से उनका आशीर्वाद मांगा और कहा कि उन्हें उसी तरह उनकी मदद की अपेक्षा है जिस तरह उन्होंने उनकी दादी को समर्थन दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं जबकि वह खुद भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल गए पार्टी के सदस्यों के साथ मंच साझा करते हैं।

उन्होंने कहा, “मोदी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी के कारोबार में अचानक तरक्की में भ्रष्टाचार नहीं दिखता है।”

राहुल ने हिंदी में दिए अपने 30 मिनट के भाषण में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी. एस. येदियुरप्पा और हीरा कारोबारी नीरव मोदी को जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री को उनके भ्रष्टाचार की कोई फिक्र नहीं है।

राहुल ने कर्नाटक में इंदिरा गांधी के नाम पर मांगा वोट Reviewed by on . चिकमंगलूर, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेकर कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रे चिकमंगलूर, 21 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेकर कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रे Rating:
scroll to top