Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियल के साथ रहना चाहता हूं : जिदान

रियल के साथ रहना चाहता हूं : जिदान

मेड्रिड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने मीडिया की सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह क्लब में ही बने रहना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस के निवासी जिदान ने एक सप्ताह पहले ही एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि रियल जैसे क्लब को संभालना बहुत मुश्किल काम है।

एक सप्ताह बाद एक अन्य संवाददाता सम्मेलन में जिदान ने कहा, “मैं थका नहीं हूं।”

रियल क्लब इस समय पर देखा जाए, तो मुश्किल दौर से गुजर रहा है। वह स्पेनिश लीग की खिताबी जीत के दौर से बाहर चल रहा है और कोपा डेल रे से बाहर हो गया है। हालांकि, उसके चैम्पियंस लीग खिताब जीतने की उम्मीद अब भी बरकरार है।

रियल अगर खिताबी जीत हासिल करता है, तो वह लगातार तीसरी बार चैम्पियंस लीग खिताब पर कब्जा जमाएगा।

जिदान ने कहा, “कभी-कभी सवालों के जवाब देने पर कुछ दुविधा रह जाती ह, लेकिन अंत में मैं तब तक जारी रखूंगा, जब तक मैं थक नहीं जाता।”

जिदान ने कहा, “मैं यहां ठीक हूं और अपना संघर्ष जारी रखूंगा। मैं हालांकि, इसे दिन पर दिन के हिसाब से देखूंगा। इससे मुझे मजबूत बनने के लिए मदद मिलती है। मैं यहां हमेशा कोच पद पर बने रहने के लिए संघर्ष करता रहूंगा। अगर मैं इस सीजन के अंत से पहले अपने पद पर बरकरार रहने के बारे में सोचूंगा, तो आपको बता दूंगा।”

रियल के साथ रहना चाहता हूं : जिदान Reviewed by on . मेड्रिड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने मीडिया की सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह क्लब में ही बने रहना चाहते हैं। समाचार एजें मेड्रिड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने मीडिया की सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह क्लब में ही बने रहना चाहते हैं। समाचार एजें Rating:
scroll to top