Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट को 110 करोड़ रुपये का मुनाफा

रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट को 110 करोड़ रुपये का मुनाफा

मुंबई, 22 जनवरी (आईएएनएस)। रिलायंस म्यूचुअल फंड की परिसंपत्ति प्रबंधक रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट मैनेजमेंट (आरएनएएम) ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 110 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कंपनी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि उसने 31 दिसंबर, 2018 को समाप्त तिमाही 350 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त किया है।

कंपनी ने निदेशक मंडल ने तीन रुपये प्रति शेयर का अंतरिम लाभांश घोषित किया है।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप सिक्का के हवाले से एक बयान में कहा गया, “मजबूत भौतिक वितरण नेटवर्क और डिजिटल स्पेस में हमारे मूल्य सहवर्धी निवेश का नतीजा स्पष्ट रूप से दृष्टिगोचर हो रहा है। छोटे शहरों और कस्बों में हमारा खुदरा कारोबार बढ़ा है और खुदरा परिसंपत्ति के संबंध में आरएनएएम नेतृत्वकर्ता के रूप में उभरा है। हम लाभकारी विकास और वृद्धिशील विकास पर ध्यान केंद्रित करते रहेंगे।”

रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट को 110 करोड़ रुपये का मुनाफा Reviewed by on . मुंबई, 22 जनवरी (आईएएनएस)। रिलायंस म्यूचुअल फंड की परिसंपत्ति प्रबंधक रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट मैनेजमेंट (आरएनएएम) ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 110 मुंबई, 22 जनवरी (आईएएनएस)। रिलायंस म्यूचुअल फंड की परिसंपत्ति प्रबंधक रिलायंस निप्पन लाइफ एस्सेट मैनेजमेंट (आरएनएएम) ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 110 Rating:
scroll to top