Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रेइना के बगैर स्पेन ने किया अभ्यास

रेइना के बगैर स्पेन ने किया अभ्यास

क्रासनोडार (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्पेन की राष्ट्रीय फुटबाल टीम ने अपने गोलकीपर पेपे रेइना के बगैर फीफा विश्व कप में ईरान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए प्रशिक्षण शुरू किया।

स्पेन के गोलकीपर को गर्दन में दर्द की समस्या है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, पुर्तगाल के खिलाफ खेला गया मैच 3-3 से ड्रॉ होने के बाद शनिवार सुबह हुए प्रशिक्षण सत्र में स्पेन के साथ अन्य गोलकीपर ने अभ्यास किया।

इसके बाद, रविवार को भी स्पेन की पूरी टीम ने प्रशिक्षण किया। उसका अगला मैच ग्रुप-बी में बुधवार को ईरान के साथ है, जिसने मोरक्को को अपने पहले मैच में 1-0 से हराया था।

रेइना ने प्रशिक्षण सत्र की शुरुआत में कोचिंग स्टॉफ के साथ बातचीत की और उसके बाद मैदान से लौट गए। इस बीच, डानी कारवाजाल ने टीम के साथ प्रशिक्षण जारी रखा।

रेइना के बगैर स्पेन ने किया अभ्यास Reviewed by on . क्रासनोडार (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्पेन की राष्ट्रीय फुटबाल टीम ने अपने गोलकीपर पेपे रेइना के बगैर फीफा विश्व कप में ईरान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के ल क्रासनोडार (रूस), 18 जून (आईएएनएस)। स्पेन की राष्ट्रीय फुटबाल टीम ने अपने गोलकीपर पेपे रेइना के बगैर फीफा विश्व कप में ईरान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के ल Rating:
scroll to top