Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रोहित ने हार के बावजूद खिलाड़ियों की तारीफ की

रोहित ने हार के बावजूद खिलाड़ियों की तारीफ की

हेमिल्टन, 10 फरवरी (आईएएनएस)। तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है।

भारत को यहां सेडन पार्क मैदान में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी।

रोहित ने मैच के बाद कहा, “इस सीरीज के दौरान कई सकारात्मक पहलू रहे। लेकिन कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कड़ी मेहनत की। खिलाड़ी आज इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी कीं।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े। 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन हम अंत तक मैच में बने हुए थे। न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा इसलिए उनकी टीम जीत की हकदार थी।”

रोहित ने कहा, “हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करना चाहते थे। यदि हम यह सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब हमें पुरानी बातों को भुलाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाना होगा।”

रोहित ने हार के बावजूद खिलाड़ियों की तारीफ की Reviewed by on . हेमिल्टन, 10 फरवरी (आईएएनएस)। तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। हेमिल्टन, 10 फरवरी (आईएएनएस)। तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। Rating:
scroll to top