Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » लंबा सीजन खिलाड़ियों को आराम का मौका देगा : पिनहिएरो

लंबा सीजन खिलाड़ियों को आराम का मौका देगा : पिनहिएरो

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। एफसी गोवा के अनुभवी मिडफील्डर ब्रूनो पिनहिएरो ने शुक्रवार को कहा कि हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का चौथा सीजन बेशक पिछले तीन सीजन से लंबा है, लेकिन यह खिलाड़ियों के लिए काफी सार्थक रहेगा, क्योंकि इसमें खिलाड़ियों को आराम का भी मौका दिया गया है।

पिनहिएरो ने आईएसएल मीडिया-डे के अवसर पर संवाददाताओं से कहा कि खिलाड़ियों के लिए लीग का लंबा या छोटा होना मायने नहीं रखता है। उनके लिए अच्छा खेल, हालात के साथ तालमेल और अपनी टीम को जीतते हुए देखना मायने रखता है। आईएसएल का चौथा सीजन बेशक लंबा है, लेकिन यह खिलाड़ियों को आराम के भी मौका देता है। इससे उनकी ऊर्जा तथा उत्साह बरकरारक रहेगा।

आईएसएल के चौथे सीजन का आगाज 17 नवम्बर को कोच्चि में हो रहा है। इसका फाइनल मार्च में कोलकाता में अगले साल 17 मार्च को खेला जाएगा। पिछले साल तक यह लीग तीन महीने तक की होती थी, लेकिन अब यह 10 टीमों के साथ पांच माह की हो गई है।

गोवा का पहला मैच इस सीजन में 19 नवम्बर को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नईयन एफसी के खिलाफ होगा।

साल 2014 में आईएसएल के पहले सीजन में गोवा के लिए सेमीफाइनल खेल चुके पिनहिएरो ने दो सीजन आईएसएल से गायब रहने के बाद फिर गोवा में वापसी की है। बीते सीजन में उनकी टीम तालिका में फिसड्डी रही थी, लेकिन 2015 में ब्राजीलियाई दिग्गज जीको की देखरेख में गोवा ने फाइनल खेला था। हालांकि, वह चेन्नईयन एफसी के हाथों हार गई थी।

पिनहिएरो आज भी गोवा में काफी लोकप्रिय हैं। एक वरिष्ठ खिलाड़ी होने के नाते उन पर अपने कोच सर्गियो लोबेरा के साथ मिलकर टीम को प्रेरित करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी है।

इस पर पिनहिएरो ने कहा, “गोवा भारत में फुटबाल का गढ़ रहा है। यहां के खिलाड़ियों को किसी चीज के लिए प्रेरित करने की जरूरत नहीं। इस साल गोवा की टीम ने 10-12 स्थानीय खिलाड़ी शामिल हैं। यह टीम ऊर्जावान है, प्रतिभाशाली है और आईएसएल-4 को बिल्कुल नए सीजन के रूप में ले रही है। हमारा मकसद मनोरंजक फुटबाल खेलना होगा। हम अपनी मजबूतियों पर ध्यान देंगे। हमने अपनी कमजोरियों पर काम किया है और हम इस साल खिताब तक पहुंचने की भरपूर कोशिश करेंगे।”

आईएसएल के नए सीजन के लिए गोवा टीम में मिडफील्डर ब्रूनो पिनहिएरो की वापसी हुई है। वह टीम में वापसी का मौका पाकर काफी खुश हैं।

लंबा सीजन खिलाड़ियों को आराम का मौका देगा : पिनहिएरो Reviewed by on . मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। एफसी गोवा के अनुभवी मिडफील्डर ब्रूनो पिनहिएरो ने शुक्रवार को कहा कि हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का चौथा सीजन बेशक पिछले तीन सीजन से मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। एफसी गोवा के अनुभवी मिडफील्डर ब्रूनो पिनहिएरो ने शुक्रवार को कहा कि हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का चौथा सीजन बेशक पिछले तीन सीजन से Rating:
scroll to top