Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लखनऊ-नजफ उड़ान की शुरुआत

लखनऊ-नजफ उड़ान की शुरुआत

इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ से नजफ की उड़ान के प्रारम्भ हो जाने से केवल नजफ जाने वाले को ही नहीं सुविधा होगी बल्कि इससे कई तरह के रोजगार में भी बढ़ोत्तरी होगी।

उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य है कि विश्वस्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलप कर विश्व में लखनऊ को एक स्थान दिलाएं। पिछले साढ़े चार सालों में मुख्य रूप से 104 किमी की रिंग रोड एवं फ्लाई ओवर्स बनाए गए जो लखनऊ को जाम से निजात दिलाएंगे। इसके साथ ही चारबाग, गोमतीनगर रेलवे स्टेशन एवं एयरपोर्ट के तीसरे टर्मिनल का निर्माण लखनऊ ही नहीं आस पास की जनता को काफी सहूलियत प्रदान करेंगी।”

कार्यक्रम में मौलाना कल्बे सादिक, मौलाना आगा रूही, मौलाना कल्बे जब्बाद, मौलाना यासुफ अब्बास, मौलाना अमीदुल हसन एवं अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन गैरूल हसन रिजवी मौजूद थे।

लखनऊ-नजफ उड़ान की शुरुआत Reviewed by on . इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ से नजफ की उड़ान के प्रारम्भ हो जाने से केवल नजफ जाने वाले को ही नहीं सुविधा होगी बल्कि इससे कई तरह के रोजगार में भी बढ़ोत् इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ से नजफ की उड़ान के प्रारम्भ हो जाने से केवल नजफ जाने वाले को ही नहीं सुविधा होगी बल्कि इससे कई तरह के रोजगार में भी बढ़ोत् Rating:
scroll to top