Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » लद्दाखी फिल्म ‘चुस्किट’ का इटली में वर्ल्ड प्रीमियर होगा

लद्दाखी फिल्म ‘चुस्किट’ का इटली में वर्ल्ड प्रीमियर होगा

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। लद्दाखी फिल्म ‘चुस्किट’ का इटली के गिफोनी फिल्मोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

फिल्मकार प्रिया रामासुब्बन की फिल्म महोत्सव में एलिमेंट्स+6 श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए ग्रैफॉन अवॉर्ड के लिए प्रतिस्पर्धा करेगी।

बयान के अनुसार, ‘चुस्किट’ इस महोत्सव में नागेश कुकुनूर की ‘इंडिया रेनबो’ और शोनाली बोस की ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ 2015 के बाद से प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

प्रिया पिछले 15 वर्षों से ‘नेशनल ज्योग्राफिक’ और डिस्कवरी व अन्य विदेशी ब्रॉडकास्टर्स के लिए फिल्म बनाने के लिए दुनिया घूम चुकी हैं, वह इस फिल्म के महोत्सव में पहुंचने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

प्रिया ने बयान में कहा, “यह मेरी पहली फीचर फिल्म है, इसलिए जब मैंने इस पर काम करना शुरू किया तो मेरा कोई लक्ष्य नहीं था सिवाए इसके कि मैं कहानी को सर्वश्रेष्ठ तरीके से कह सकूं। इस फिल्म को बच्चों के इस तरह के प्रतिष्ठित महोत्सव के लिए चुने जाने से मैं बहुत खुश हूं।”

लद्दाखी फिल्म ‘चुस्किट’ का इटली में वर्ल्ड प्रीमियर होगा Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। लद्दाखी फिल्म 'चुस्किट' का इटली के गिफोनी फिल्मोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्मकार प्रिया रामासुब्बन की फिल्म महोत्सव में एल नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। लद्दाखी फिल्म 'चुस्किट' का इटली के गिफोनी फिल्मोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्मकार प्रिया रामासुब्बन की फिल्म महोत्सव में एल Rating:
scroll to top