Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » लिन की चोट ने बढ़ाई कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता

लिन की चोट ने बढ़ाई कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता

ऑकलैंड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस लिन त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के बुधवार को खिलाफ खेले गए फाइनल मैच चोटिल हो गए और उनकी इस चोट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता बढ़ा दी है।

ईडन पार्क में बुधवार को खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के माध्यम से जीत हासिल की, लेकिन इस मैच में लिन के कंधे पर चोट लग गई।

इस चोट के कारण लिन पाकिस्तान प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं और उनका इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना संदिग्ध है। लिन इसमें खेल पाएंगे या नहीं, इस सम्बंध में अभी हालांकि कोई घोषणा नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए पिछले माह हुई नीलामी में लिन शाहरुख खान की टीम नाइट राइडर्स के सबसे महंगे खिलाड़ी बने।

नाइट राइडर्स ने लिन को इस नीलामी में लगभग 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऐसे में उनका चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि आईपीएल की शुरुआत के अधिक समय शेष नहीं रह गया है।

आईपीएल फ्रैंचाइजी नाइट राइडर्स ने अभी तक अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है और रोमांचक बात यह है कि लिन को टीम की कप्तानी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

लिन की चोट ने बढ़ाई कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता Reviewed by on . ऑकलैंड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस लिन त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के बुधवार को खिलाफ खेले गए फाइनल मैच चोटिल हो गए और उन ऑकलैंड, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस लिन त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के बुधवार को खिलाफ खेले गए फाइनल मैच चोटिल हो गए और उन Rating:
scroll to top