Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » लेबनान में सऊदी अरब के नागरिक का अपहरण

लेबनान में सऊदी अरब के नागरिक का अपहरण

बेरूत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। सऊदी अरब की सरकार द्वारा अपने नागरिकों को लेबनान से तत्काल वापस लौटने की चेतावनी दिए जाने के ठीक एक दिन बाद लेबनान में सऊदी अरब के एक नागरिक का अपहरण हो गया।

सऊदी अरब ने लेबनान में रह रहे और वहां घूमने गए नागरिकों को अपने नागरिकों को जल्द से जल्द लेबनान छोड़ने की चेतावनी जारी की थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने प्रशासन के हवाले से बताया कि अली अल-बिशरावी (32) घर से निकले थे और वह तभी से लापता हैं।

उनकी पत्नी ने शुक्रवार को किसी अनाम शख्स द्वारा फिरौती की मांग के लिए फोन करने के बाद अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लेबनान में सऊदी अरब दूतावास ने अगवा किए गए नागरिक की रिहाई की मांग की है।

दूतावास ने पुष्टि की है कि उन्होंने अगवा किए गए नागरिक की बिना किसी शर्त और जल्द से जल्द रिहाई में सहयोग के लिए लेबनान के सुरक्षा प्रशासन से संपर्क साधा है।

इसी बीच, लेबनान के गृह मंत्री नौहाद मैकनोक ने कहा कि उनका देश मौजूदा राजनीतिक संकट का लाभ उठाने और देश की स्थिरता को बाधित करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा।

मंत्री ने ट्वीट कर कहा, “सऊदी अरब के नागरिकों और सभी अरब देशों एवं विदेशी नागरिकों की सुरक्षा लेबनान प्रशासन की प्राथमिकता है।”

लेबनान में सऊदी अरब के नागरिक का अपहरण Reviewed by on . बेरूत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। सऊदी अरब की सरकार द्वारा अपने नागरिकों को लेबनान से तत्काल वापस लौटने की चेतावनी दिए जाने के ठीक एक दिन बाद लेबनान में सऊदी अरब के एक बेरूत, 11 नवंबर (आईएएनएस)। सऊदी अरब की सरकार द्वारा अपने नागरिकों को लेबनान से तत्काल वापस लौटने की चेतावनी दिए जाने के ठीक एक दिन बाद लेबनान में सऊदी अरब के एक Rating:
scroll to top