Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » लेसेटर के दुर्व्यवहार के कारण टॉय स्टोरी-4 नहीं छोड़ी : जोन्स

लेसेटर के दुर्व्यवहार के कारण टॉय स्टोरी-4 नहीं छोड़ी : जोन्स

लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री-लेखिका राशिदा जोन्स ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उन्होंने वॉल्ट डिजनी एनीमेशन के प्रमुख और सह संस्थापक जॉन लेस्टर पिक्सर के अवांछित व्यवहार के कारण फिल्म ‘टॉय स्टोरी-4’ छोड़ी है।

जोन्स ने ईऑनलाइन डॉट कॉम को दिए एक बयान में कहा है कि वह और उनके दीर्घकालिक लेखक साझेदार विल मैक्कोर्मक इस परियोजना को लेकर काफी उत्सुक हैं।

जोन्स ने कहा, “हमने अवांछित कारणों से पिक्सर को नहीं छोड़ा है। यह गलत है। हमने अपने रास्ते इसलिए अलग-अलग कर लिए, क्योंकि हमारे बीच रचनात्मक और तात्विक मतभेद थे। पिक्सर में बहुत प्रतिभा है और हम उनकी फिल्मों के बड़े प्रशंसक रहे हैं।”

जोन्स ने कहा कि वे पिक्सर को अधिक विविध और महिला कहानीकारों को बढ़ावा देने और उन्हें कंपनी में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि हम उन सभी को प्रोत्साहित कर सकते हैं, जिन्होंने महसूस किया है कि उनकी आवाज अतीत में नहीं सुनी गई है।”

पिक्सर ने आरोपों के मद्देनजर लेसेटर के उस फैसले का समर्थन करते हुए एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने आरोपों के मद्देनजर छह महीने आराम करने की बात कही है।

लेसेटर के दुर्व्यवहार के कारण टॉय स्टोरी-4 नहीं छोड़ी : जोन्स Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री-लेखिका राशिदा जोन्स ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उन्होंने वॉल्ट डिजनी एनीमेशन के प्रमुख और सह संस लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री-लेखिका राशिदा जोन्स ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उन्होंने वॉल्ट डिजनी एनीमेशन के प्रमुख और सह संस Rating:
scroll to top