Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वनडे टीम से बाहर किए जाने से नाथन कोल्टर नील निराश

वनडे टीम से बाहर किए जाने से नाथन कोल्टर नील निराश

मेलबर्न, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नील ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किए जाने पर निराशा जताई है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, नाथन ने इसके पीछे राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ संपर्क की कमी को जिम्मेदार ठहराया है।

नाथन कोल्टर का यह भी कहना है कि उन्हें आस्ट्रेलिया वनडे टीम से बाहर रखने के लिए सीए के चयनकर्ताओं द्वारा दिया गया आधिकारिक कारण पर्याप्त नहीं है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स का कहना था कि नाथन कोल्टर को पीठ में दर्द की परेशानी से काफी जूझना पड़ा है और ऐसे में वह 50 ओवरों के प्रारूप में उन्हें शामिल कर खतरा नहीं उठा सकते।

इस पर ‘एबीसी रेडियो’ को दिए बयान में नाथन कोल्टर ने कहा, “मैं इस खबर से खुश नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझसे इस बारे में साफ तरीके से बात की गई है।”

उन्होंने कहा, “मैं इसमें अधिक नहीं बोलूंगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि पीठ की समस्या का कारण मुझे टीम से बाहर रखने के लिए पर्याप्त था। मैंने अभी तक स्कैन भी नहीं कराया है। उन्होंने इसके बिना ही टीम की घोषणा कर दी।”

वनडे टीम से बाहर किए जाने से नाथन कोल्टर नील निराश Reviewed by on . मेलबर्न, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नील ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किए जाने पर निराशा ज मेलबर्न, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नील ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किए जाने पर निराशा ज Rating:
scroll to top