Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘वायरस’ के फर्स्ट लुक में अलग अंदाज में दिखीं सन्नी सिंह (फोटो सहित)

‘वायरस’ के फर्स्ट लुक में अलग अंदाज में दिखीं सन्नी सिंह (फोटो सहित)

पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्म की दुनिया में पहली हॉरर फिल्म मानी जा रही ‘वायरस’ बनकर तैयार है। फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर जारी कर दिया गया है, जिसमें अभिनेत्री सन्नी सिंह अलग व बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री के बैनर तले बनी ‘वायरस’ फर्स्ट लुक से स्पष्ट है कि यह हॉरर फिल्म होगी।

फिल्म के निर्देशक और लेखक अंगद ओझा ने सोमवार को बताया कि यह फिल्म भोजपुरी की आम सभी फिल्मों से भिन्न है। उन्होंने कहा, “इस फिल्म में सबसे खास यह है कि यह दो भाषाओं में बनी है। फिल्म में एक से बढ़कर एक गीत व ²श्य फिल्माए गए हैं जो दर्शको को रोमांचित करेगी।”

उन्होंने इसे पहली भोजपुरी ‘हॉरर’ फिल्म बताते हुए कहा कि इस फिल्म में एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी का मिश्रण है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि फर्स्ट लुक से यह स्पष्ट है कि सभी कलाकार फिल्म में अलग अंदाज में नजर आएंगे और यह बनकर पूरी तरह तैयार है। जल्द ही रिलीज की तारीख निश्चित की जाएगी।

फिल्म में सन्नी के अलावा अंगद, निशा दुबे, बालेश्वर सिंह, मोनिका राय, दीपक भाटिया भी मुख्य भूिमका में दिखेंगे।

‘वायरस’ के फर्स्ट लुक में अलग अंदाज में दिखीं सन्नी सिंह (फोटो सहित) Reviewed by on . पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्म की दुनिया में पहली हॉरर फिल्म मानी जा रही 'वायरस' बनकर तैयार है। फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर जा पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्म की दुनिया में पहली हॉरर फिल्म मानी जा रही 'वायरस' बनकर तैयार है। फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर जा Rating:
scroll to top