Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » वाराणसी में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 5 गंभीर रूप से घायल

वाराणसी में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 5 गंभीर रूप से घायल

लखनऊ/वाराणसी, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार देर रात एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को एम्बुलेंस से पं. दीनदयाल और कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल भेजा गया। पांच लोगों को गंभीर और 35 को मामूली चोटें आई हैं। घायलों का हाल जानने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी भी अस्पताल पहुंचे।

जिलाधिकारी ने बताया कि घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था की गई है। साथ ही मामूली रूप से घायल लोगों के रहने व खाने का इंतजाम किया जा रहा है। उन्हें कोई समस्या न हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, नेपाल के सुनसरी जिले के 46 लोग 12 दिनों के लिए भारत भ्रमण पर निकले थे। वे बोधगया से होकर काशी आ रहे थे। रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार बस मकबूल आलम रोड पर जिला जेल के सामने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिया।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक, हादसे में बाइक सवार खजूरी निवासी राशिद व शहनवाज और नेपाल के बसी निवासी दीप नारायण, वारिस और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

वाराणसी में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 5 गंभीर रूप से घायल Reviewed by on . लखनऊ/वाराणसी, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार देर रात एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस क लखनऊ/वाराणसी, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार देर रात एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस क Rating:
scroll to top