Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वारेन बफेट, जॉनी डेप ने ग्रीस के द्वीप खरीदे

वारेन बफेट, जॉनी डेप ने ग्रीस के द्वीप खरीदे

एथेंस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिकी अरबपति वारेन बफेट और हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ऐसे अरबपतियों और सितारों में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने ग्रीस के द्वीप खरीदे हैं। यह जानकारी लंदन की रियल एस्टेट कंपनी प्रोटो ऑर्गनाइजेशन लिमिटेड ने दी।

कंपनी ने गत साप्ताहांत कहा था कि बफेट और इटली के अरबपति एलेसांड्रो प्रोटो ने सेंट थॉमस द्वीप खरीदा है, जिसका आकार 1.2 वर्ग किलोमीटर है। यह पायरियस बंदरगाह के निकट एजिना की खाड़ी में है। एलेसांड्रो प्रोटो न्यूयार्क टाइम्स के साझेदार हैं।

यह खरीदारी गत सप्ताह 1.5 करोड़ यूरो (1.625 करोड़ डॉलर) में हुई थी।

जॉनी डेप ने भी ग्रीस के एजियन सागर में स्थित एक छोटा द्वीप ‘स्ट्रांगाइलो’ 42 लाख यूरो में खरीदा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रविवार को प्रोटो ऑर्गनाइजेशन लिमिटेड के प्रवक्ता स्टीवेन टेलर ने कहा, “इस समय कई निवेशकों की नजर ग्रीस पर है। यूरोपीय संघ से नया ऋण मिलने के बाद यह स्पष्ट हो चुका है कि ग्रीस में निवेश करने का यह उपयुक्त समय है।”

ग्रीस में 40 से अधिक द्वीप बिकने के लिए उपलब्ध हैं।

जिन अन्य सितारों ने ग्रीस के द्वीप खरीदने में रुचि दिखाई है, उनमें हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली भी शामिल हैं। वे गैया द्वीप खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। यह द्वीप आयोनियन सागर के एचीनेड्स परिसर में है।

वारेन बफेट, जॉनी डेप ने ग्रीस के द्वीप खरीदे Reviewed by on . एथेंस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिकी अरबपति वारेन बफेट और हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ऐसे अरबपतियों और सितारों में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने ग्रीस के द्वीप खरीदे है एथेंस, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिकी अरबपति वारेन बफेट और हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ऐसे अरबपतियों और सितारों में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने ग्रीस के द्वीप खरीदे है Rating:
scroll to top