Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » विंस्टीन को ‘पिता समान’ मानती रहीं जेनिफर

विंस्टीन को ‘पिता समान’ मानती रहीं जेनिफर

लॉस एंजेलिस, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि वह दुष्कर्मी हैं।

हार्वे विंस्टीन पर 80 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप है।

जेनिफर लॉरेंस ने ओपरा विनफ्रे को बताया, “वह हमेशा मेरे लिए अच्छे थे।”

उन्होंने कहा, “वह मेरे लिए पिता समान थे, इसलिए मैंने सबकुछ चलने दिया, क्योंकि मुझे लगा कि मैं इस शख्स को जानती हूं। इसके बाद उस पर दुष्कर्म का आरोप लगा। हम सभी जानते थे कि वह कुत्ता है, हम जानते थे कि वह बुरा है उससे बात करना मुश्किल है। लेकिन यह नहीं पता था कि वह दुष्कर्मी है।”

विंस्टीन पर 80 से अधिक महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, जिनमें अभिनेत्री कैट बेकिंस्ले, कारा डेलेविंगन, एंजेलिना जोली और रोज मैकगोवन जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

विंस्टीन को ‘पिता समान’ मानती रहीं जेनिफर Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं थ लॉस एंजेलिस, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं थ Rating:
scroll to top