Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विक्की संग काम करना चाहता हूं : सन्नी कौशल

विक्की संग काम करना चाहता हूं : सन्नी कौशल

मुंबई, 4 सितंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में अपनी नई फिल्म ‘गोल्ड’ की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता सनी कौशल ने कहा कि वह अपने भाई और अभिनेता विक्की कौशल के साथ काम करना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें विक्की के साथ काम में दिलचस्पी है? इस पर सनी ने आईएएनएस को बताया, “भाई होने के नाते उन्होंने मुझे एक व्यक्ति के रूप में प्रभावित किया, अभिनेता के रूप में नहीं। शायद यही कारण है कि मैं उनके अभिनेता पक्ष को जानना चाहता हूं, मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि किरदार की तैयारी की प्रक्रिया उनके पात्रों के लिए काफी आंतरिक है।”

एक उदाहरण का हवाला देते हुए सनी ने कहा, “अपनी फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ के किरदार राघव के बारे में सोचें। हम एक ही घर में रहते हैं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह भावनात्मक रूप से खुद को ऐसे किरदार को निभाने के लिए कैसे तैयार करते हैं।”

‘गोल्ड’ के बाद अवसर मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैंने कबीर खान द्वारा निर्देशित अमेजॉन प्राइम वेब श्रृंखला सुभाष चंद्र बोस की ‘फोर्जगेट आर्मी’ पर काम करना बंद कर दिया है। मैं अभी ऑडिशनिंग और अवसर तलाश रहा हूं।”

विक्की संग काम करना चाहता हूं : सन्नी कौशल Reviewed by on . मुंबई, 4 सितंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता सनी कौशल ने कहा कि वह अपने भाई और अभिनेता विक्की कौशल के साथ काम कर मुंबई, 4 सितंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता सनी कौशल ने कहा कि वह अपने भाई और अभिनेता विक्की कौशल के साथ काम कर Rating:
scroll to top