Tuesday , 19 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विदर्भ ने पहली बार जीता ईरानी कप खिताब

विदर्भ ने पहली बार जीता ईरानी कप खिताब

नागपुर, 18 मार्च (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी विजेता टीम विदर्भ ने एक और उपलब्धि अपने नाम की है। उसने रविवार को शेष भारत टीम को हराकर ईरानी कप ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

विदर्भ ने अपनी पहली पारी में साक विकेट के नुकसान पर 800 रनों का स्कोर खड़ा किया था और चौथे दिन अपनी पारी घोषित कर दी थी। शेष भारत की टीम पांचवें और अंतिम दिन केवल 390 रनों पर ही सिमट गई।

इस मैच में पहली पारी में विदर्भ के लिए वसीम जाफर ने 286 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली। इसके अलावा, अपूर्व वानखेड़े ने नाबाद 157 रनों की शतकीय और गणेश सतीष ने 120 रनों की शतकीय पारी खेली।

विदर्भ ने अपने गेंदबाजों रजनीश गुरबानी (4-70), आदित्य सारवटे (3-97), उमेश यादव (2-72) और आदित्य ठाकरे (1-74) की गेंदबाजी के दम पर शेष भारत की पहली पारी 390 रनों पर समेट दी।

शेष भारत के लिए पहली पारी में हनुमान विहारी ने सबसे अधिक 183 रन बनाए। इसके अलावा, जयंत यादव ने 96 और पृथ्वी शॉ ने 51 रनों की पारी खेली।

विदर्भ ने शेष भारत को फॉलोऑन करने को नहीं कहा। दूसरी पारी में टीम ने आर. संजय (नाबाद 27) और अक्षय वाडकर (नाबाद 50) के दम पर 79 रन बनाए और इसके साथ ही इस मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

विदर्भ ने पहली बार जीता ईरानी कप खिताब Reviewed by on . नागपुर, 18 मार्च (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी विजेता टीम विदर्भ ने एक और उपलब्धि अपने नाम की है। उसने रविवार को शेष भारत टीम को हराकर ईरानी कप ट्रॉफी अपने नाम कर ली ह नागपुर, 18 मार्च (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी विजेता टीम विदर्भ ने एक और उपलब्धि अपने नाम की है। उसने रविवार को शेष भारत टीम को हराकर ईरानी कप ट्रॉफी अपने नाम कर ली ह Rating:
scroll to top