Wednesday , 17 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विद्या बालन, इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में आने की इच्छुक

विद्या बालन, इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में आने की इच्छुक

मुंबई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि वह देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की कोशिश में लगी हैं।

विद्या यहां मंगलवार को फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेन ग्रुप की पहल पर क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड के पहले संस्करण के लिए नामित नामों की घोषणा के मौके पर मीडिया से मुखातिब हुईं।

बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज का निर्माण उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे।

विद्या ने कहा, “मैं इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रहे वेब सीरीज में काम का मौका पाने की कोशिश में लगी हूं। अभी तो मैं कोशिश ही कर रही हूं, देखिए आगे क्या होता है।”

उन्होंने कहा, “मैं महसूस कर रही हूं कि किसी वेब सीरीज में जुड़ने पर काफी काम करना पड़ता है। एक फिल्म की तुलना में वेब सीरीज में काम करते हुए बहुत से लोग इससे खुद को जोड़ते हैं। इसलिए इसमें काफी समय भी लगता है।”

विद्या बालन, इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में आने की इच्छुक Reviewed by on . मुंबई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि वह देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की क मुंबई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि वह देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रहे वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की क Rating:
scroll to top