Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » विप्रो ने अपना तीसरा आईआईओटी सेंटर कोच्चि में खोला

विप्रो ने अपना तीसरा आईआईओटी सेंटर कोच्चि में खोला

कोच्चि/बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। देश की प्रमुख आईटी कंपनी विप्रो लिमिटेड ने गुरुवार को केरल के कोच्चि में अपना इंस्डस्ट्रियल इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईआईओटी) सेंटर खोला। यह जानकारी कंपनी की ओर से एक बयान में दी गई।

कंपनी ने कहा, “यह सेंटर विप्रो की नवाचारी आईआईओटी समाधान विकसित करने की प्रतिबद्धता को निर्देशित करता है, जोकि औद्योगिक विनिर्माण, ऑटोमोटिव, हेल्थकेयर और फार्मास्युटिकल्स, कंज्यूमर प्रोडक्ट्स व गुड्स और युटिलिटी के क्षेत्र में ग्राहकों के लिए प्रौद्योगिकी के प्रसार का परिचायक है।”

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई), ब्लॉकचेन और रोबोटिक्स का इस्तेमाल करके यह सेंटर बाजार के लिए तैयार आईओटी समाधान विकसित करेगा।

कैलिफोर्निया स्थित माउंटेन व्यू और देश में बेंगलुरू के बाद यह विप्रो का तीसरा सेंटर है जो इंडस्ट्रियल आईओटी को समर्पित है।

कंपनी ने कहा कि आईआईओटी पर कोच्चि में 12-13 मार्च को आयोजित दो दिवसीय हेकाथन के विजेताओं को नए आईआईओटी रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम में शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

विप्रो ने अपना तीसरा आईआईओटी सेंटर कोच्चि में खोला Reviewed by on . कोच्चि/बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। देश की प्रमुख आईटी कंपनी विप्रो लिमिटेड ने गुरुवार को केरल के कोच्चि में अपना इंस्डस्ट्रियल इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईआईओटी) सें कोच्चि/बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। देश की प्रमुख आईटी कंपनी विप्रो लिमिटेड ने गुरुवार को केरल के कोच्चि में अपना इंस्डस्ट्रियल इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईआईओटी) सें Rating:
scroll to top