Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से मनीला हवाईअड्डे पर सैंकड़ों यात्री फंसे

विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से मनीला हवाईअड्डे पर सैंकड़ों यात्री फंसे

मनीला, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारी बारिश के बीच चीनी एयलाइन का विमान उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके कारण शुक्रवार को मनीला हवाईअड्डे पर सैकड़ों यात्री फंस गए हैं। दुर्घटना की वजह से अधिकारियों को रनवे बंद करना पड़ा।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, चीन स्थित शियामेन एयरलाइन का विमान गुरुवार रात रनवे से फिसल गया। इसमें 157 यात्री व चालक दल के आठ सदस्य सवार थे।

शियामेन से उड़ान संख्या एमएफ 8667 से यात्रा कर रहे यात्रियों व चालक दल के सदस्यों को विमान से निकाला गया और उन्हें हवाईअड्डे के होटल में भेजे जाने से पहले भोजन व कंबल दिए गए। किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है।

निनॉय एक्विनो अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के अधिकारियों ने रनवे को शुक्रवार शाम तक के लिए बंद कर दिया है। इसकी वजह से दर्जनों उड़ानें रद्द करनी पड़ी।

अधिकारियों ने एक बयान में कहा, “बंद को लेकर एयलाइंस को एक नोटिस जारी किया गया है। प्रभावित उड़ानों के यात्रियों को घोषणाओं के लिए एयरलाइंस के साथ समन्वय करने की सलाह दी जाती है।”

करीब 49 उड़ानें रद्द की गई हैं, जबकि करीब 10 उड़ानों के मार्ग परिवर्तन किए गए हैं।

शियामेन एयर बोइंग 737-800 दुर्घटना के कई घंटों बाद शुक्रवार सुबह रनवे के किनारे पड़ा रहा।

विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से मनीला हवाईअड्डे पर सैंकड़ों यात्री फंसे Reviewed by on . मनीला, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारी बारिश के बीच चीनी एयलाइन का विमान उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके कारण शुक्रवार को मनीला हवाईअड्डे पर सैकड़ों यात्री फंस मनीला, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारी बारिश के बीच चीनी एयलाइन का विमान उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके कारण शुक्रवार को मनीला हवाईअड्डे पर सैकड़ों यात्री फंस Rating:
scroll to top