Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वियतनाम के खिलाफ जीत का अंतर बड़ा को सकता था : बिबियानो

वियतनाम के खिलाफ जीत का अंतर बड़ा को सकता था : बिबियानो

कुआलालंपुर (मलेशिया), 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारत के अंडर-16 फुटबाल टीम के कोच बिबियोनो फर्नाडीस ने माना कि एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के पहले मुकाबले में वियतनाम के खिलाफ मिली जीत का अंतर बड़ा हो सकता था।

अखिला भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, भारत ने शुक्रवार को यहां खेले गए मुकाबले में कप्तान विक्रम सिंह द्वारा 86वें मिनट में पेनाल्टी के जरिए किए गए गोल की बदौलत वियतनाम को 1-0 से मात दी थी।

बिबियानो फर्नाडीस ने कहा, “हमें वियतनाम के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस टीम को बनाने का सफर बहुत लंबा रहा है, हमें अभी भी सुधार करना है और हमें अति आत्मविश्वास से बचना होगा।”

र्फनडीस ने कहा, “हमने पूरे मैच में दमदार प्रदर्शन किया और हम बड़े अंतर से भी मैच जीत सकते थे लेकिन हमने गोल के सामने कई मौके गंवाए। हम इसी पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे और अपने कन्वर्शन रेट को बढ़ाना चाहेंगे।”

उन्होंने इस जीत का श्रेय टीम के सभी खिलाड़ियों को दिया।

फर्नाडीस ने कहा, “आक्रामक रवैया अपनाने और जीत दर्ज करने को पूरो श्रेय खिलाड़ियों को जाता है।”

ग्रुप-सी के अगले मुकाबले में सोमवार को भारत का सामना एशियाई पावरहाउस ईरान से होगा।

वियतनाम के खिलाफ जीत का अंतर बड़ा को सकता था : बिबियानो Reviewed by on . कुआलालंपुर (मलेशिया), 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारत के अंडर-16 फुटबाल टीम के कोच बिबियोनो फर्नाडीस ने माना कि एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के पहले मुकाब कुआलालंपुर (मलेशिया), 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारत के अंडर-16 फुटबाल टीम के कोच बिबियोनो फर्नाडीस ने माना कि एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के पहले मुकाब Rating:
scroll to top