Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विशाखापट्टनम वनडे : निर्णायक मुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

विशाखापट्टनम वनडे : निर्णायक मुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

विशाखापट्टनम, 17 दिसंबर, (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे निर्णायक मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है। ऐसे में इस तीसरे और आखिरी मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमाएगी।

धर्मशाला में पहले मैच में जीत हासिल करते हुए श्रीलंका ने अच्छी शुरूआत की थी और लेकिन मोहली में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने विजय हासिल कर हिसाब बराबर करते हुए इस तीसरे मैच को निर्णायक बना दिया था। दोनों टीम के पास सीरीज जीतन का मौका है। वहीं श्रीलंकाई टीम भारत में पहली वनडे सीरीज जीतने के मुहाने पर खड़ी है।

इस मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में एक बदलाव हुआ है। बीमार होने के कारण वाशिंगटन सुंदर मैदान पर नहीं उतर पाएंगे और ऐसे में उनके स्थान पर टीम में कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

इसके अलावा, श्रीलंका की अंतिम एकादश में भी एक बदलाव हुआ है। लाहिरु थिरामाने के स्थान पर टीम में सदीरा समाराकविक्रम को स्थान मिला है।

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका : थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थंरगा, दानुष्का गुणाथिलका, सदीरा समाराविक्रम, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, (विकेटकीपर) सचिथा पाथिराना, सुंरगा लकमल, अकीला धनंजय और नुवान प्रदीप।

विशाखापट्टनम वनडे : निर्णायक मुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला Reviewed by on . विशाखापट्टनम, 17 दिसंबर, (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे नि विशाखापट्टनम, 17 दिसंबर, (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे नि Rating:
scroll to top