Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विशाखापट्टनम : श्रीलंका 215 रनों पर ढेर

विशाखापट्टनम : श्रीलंका 215 रनों पर ढेर

विशाखापट्टनम, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने रविवार को वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारत के सामने 216 रनों का लक्ष्य रखा है।

श्रीलंका की तरफ से उपुल थरंगा ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए। उनके अलावा सादिरा समाराविक्रमा ने 42 रनों का योगदान दिया। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी हुई।

यह दोनों जब खेल रहे थे तब लग रहा था कि श्रीलंका बड़ा स्कोर करेगी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इस जोड़ी को तोड़कर वापसी की और लगातार विकेट लेकर श्रीलंका को 44.5 ओवरों में 215 रनों पर ही सीमित कर दिया।

भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया।

विशाखापट्टनम : श्रीलंका 215 रनों पर ढेर Reviewed by on . विशाखापट्टनम, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने रविवार को वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारत के सामन विशाखापट्टनम, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने रविवार को वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारत के सामन Rating:
scroll to top