Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप प्लेआफ के लिए पेरू ने रेयना को बुलाया

विश्व कप प्लेआफ के लिए पेरू ने रेयना को बुलाया

लीमा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। पेरू की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच रिकाडरे गार्सिया ने वेंकूवर व्हाइटकैप्स के लिए खेलने वाले फारवर्ड योर्डी रेयना को न्यूजीलैंड के साथ होने वाले 2018 विश्व कप क्वालीफायर मैच के लिए टीम में शामिल किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 24 साल के रेयना ने अब तक अपनी टीम के लिए छह मैच खेले हैं। वह टीम में स्ट्राइकर पाउलो गुएरेरो का स्थान लेंगे, जिन्हें डोप टेस्ट में नाकाम होने के बाद निलम्बित कर दिया गया है।

गुएरेरो को 30 दिनों के लिए निलम्बित किया गया है। इस निलम्बन के कारण गुएरेरो न्यूजीलैंड के साथ होने वाले फीफा 2018 विश्व कप क्वालीफाईंग मैच में अपने देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकेंगे।

ब्राजील के क्लब फ्लामेंगो के लिए खेलने वाले गुएरेरो ब्यूनस आयर्स में पांच अक्टूबर को अर्जेटीना के खिलाफ हुए विश्व कप क्वालीफाईंग मैच के बाद किए गए डोप टेस्ट में नाकाम हुए हैं।

फीफा के नियमों के आधार पर गुएरेरो को तत्काल प्रभाव से अगले महीने होने वाली सभी आयोजनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

पेरू फुटबाल महासंघ ने भी गुएरेरो के डोप टेस्ट के पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है।

पेरू की टीम 1982 के बाद पहली बार फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के करीब है लेकिन गुएरेरो जैसे स्टार के डोप टेस्ट में नाकाम होने के बाद उसकी मुहिम को झटका लगा है।

विश्व कप प्लेआफ के लिए पेरू ने रेयना को बुलाया Reviewed by on . लीमा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। पेरू की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच रिकाडरे गार्सिया ने वेंकूवर व्हाइटकैप्स के लिए खेलने वाले फारवर्ड योर्डी रेयना को न्यूजीलैंड के साथ लीमा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। पेरू की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच रिकाडरे गार्सिया ने वेंकूवर व्हाइटकैप्स के लिए खेलने वाले फारवर्ड योर्डी रेयना को न्यूजीलैंड के साथ Rating:
scroll to top