Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विहिप की ‘उत्तम विलेन’ पर रोक की मांग

विहिप की ‘उत्तम विलेन’ पर रोक की मांग

चेन्नई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के सदस्यों ने कमल हासन अभिनीत तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ पर रोक लगाने की मांग की है। उनका दावा है कि इससे हिंदू लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी।

विहिप सदस्यों ने सोमवार को पुलिस आयुक्त को भेजे अपने निवेदन पत्र में आरोप लगाया कि ‘उत्तम विलेन’ का ‘ईरानिया नदगम’ गीत भक्त प्रह्लाद और हिरण्यकश्यप के बीच हुए संवाद को अपमानित करता है। इस गाने से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी।

विहिप सदस्य के.एल. सत्यमूर्ति ने आईएएनएस को बताया, “गीत के बोल भगवान विष्णु के अनुयायियों को ठेस पहुंचाएंगे। यह गीत प्रह्वलाद और हिरण्यकश्यप के संवाद को अपमानित करता है। इसलिए हम फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग करते हैं।”

रमेश अरविंद निर्देशित ‘उत्तम विलेन’ आठवीं सदी के एक रंगकर्मी और आज के एक सुपरस्टार पर है।

फिल्म एक मई को रिलीज होनी है।

विहिप की ‘उत्तम विलेन’ पर रोक की मांग Reviewed by on . चेन्नई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के सदस्यों ने कमल हासन अभिनीत तमिल फिल्म 'उत्तम विलेन' पर रोक लगाने की मांग की है। उनका दावा है कि इससे हि चेन्नई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के सदस्यों ने कमल हासन अभिनीत तमिल फिल्म 'उत्तम विलेन' पर रोक लगाने की मांग की है। उनका दावा है कि इससे हि Rating:
scroll to top