Friday , 26 April 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज टीम में बीमार शिमरोन का स्थान लेंगे कीमो

वेस्टइंडीज टीम में बीमार शिमरोन का स्थान लेंगे कीमो

ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 20 जून (आईएएनएस)। बीमार होने के कारण वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।

ऐसे में शिमरोन के स्थान पर 23 जून से शुरू हो रहे इस टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम में 20 वर्षीय गेंदबाज कीमो पॉल को शामिल किया गया है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, कीमो ने वेस्टइंडीज के लिए चार वनडे और चार टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन टेस्ट प्रारूप में अपना खाता नहीं खोला है। ऐसे में वह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पदार्पण करेंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यू) बल्लेबाज शिमरोन की बीमारी को लेकर स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन बोर्ड को उम्मीद है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ अगली सीरीज के लिए फट हो जाएंगे।

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत ब्रिजटाउन में 23 जून से हो रही है। तीन टेस्ट मैचों की इस सीरीज में पहला मैच जीतने और दूसरा मैच ड्रॉ होने से मेजबान टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 1-0 की बढ़त बना रखी है।

वेस्टइंडीज टीम में बीमार शिमरोन का स्थान लेंगे कीमो Reviewed by on . ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 20 जून (आईएएनएस)। बीमार होने के कारण वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 20 जून (आईएएनएस)। बीमार होने के कारण वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच Rating:
scroll to top