Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » वेस्टसाइड ने दिल्ली में 8वां स्टोर खोला

वेस्टसाइड ने दिल्ली में 8वां स्टोर खोला

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। टाटा घराने के स्टाइलिश स्टोर वेस्टसाइड ने भारत में 116वां और दिल्ली में अपना 8वां स्टोर खोला है। इस स्टोर में एप्रैल, फुटवियर, कॉस्मेटिक्स और अन्य बहुत-से स्टाइलिश उत्पादों को उपलब्ध कराया गया है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा, “यहां से महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए रनवे से प्रेरित उत्पाद खरीदे जा सकते हैं। नई दिल्ली के प्रीत विहार में खुले इस स्टोर में एक ही छत के नीचे आधुनिक वस्त्रों, फुटवियर से लेकर फैशन से जुड़ी कई चीजें मिलेंगी।”

बयान में कहा गया कि वेस्टसाइड में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए आधुनिक और खासतौर पर डिजाइन किए गए कपड़ों की रेंज है, जो पैसों का पूरा मोल दिलाने वाली है। सौम्य इंटीरियर्स के साथ वेस्टसाइड के सभी स्टोर फैशनेबल और विशिष्ट होते हैं, जो हाउस ऑफ टाटा के मर्के डाइज की बेहतरीन गुणवत्ता वाले कलेक्शन की पेशकश करते हैं।

वेस्टसाइड ने दिल्ली में 8वां स्टोर खोला Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। टाटा घराने के स्टाइलिश स्टोर वेस्टसाइड ने भारत में 116वां और दिल्ली में अपना 8वां स्टोर खोला है। इस स्टोर में एप्रैल, फुटवियर, कॉ नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। टाटा घराने के स्टाइलिश स्टोर वेस्टसाइड ने भारत में 116वां और दिल्ली में अपना 8वां स्टोर खोला है। इस स्टोर में एप्रैल, फुटवियर, कॉ Rating:
scroll to top