Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » वैश्विक पहचान की कगार पर भारतीय सिनेमा : दीपिका पादुकोण

वैश्विक पहचान की कगार पर भारतीय सिनेमा : दीपिका पादुकोण

मंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी।

इस साल की शुरुआत में दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया था।

दीपिका ने कहा, “मैं इस पद पर बैठने के लिए इसलिए सहमत हुई क्योंकि मुझे लगता है कि युवाओं का ऐसे संगठनों, आंदोलनों या चीजों का हिस्सा होना महत्वपूर्ण है जो वास्तव में बदलाव लाते हैं। भविष्य हमारे हाथों में ही है। मैं समझती हूं कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी और मुझे उम्मीद है कि हम इसे नए स्तर पर लेकर जाने में कामयाब हो पाएंगे।”

दीपिका यहां आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स-2019 के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग के लिए जल्द ही दिल्ली रवाना होंगी।

वैश्विक पहचान की कगार पर भारतीय सिनेमा : दीपिका पादुकोण Reviewed by on . मंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी। इस साल की शुरुआत मे मंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी। इस साल की शुरुआत मे Rating:
scroll to top