Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वोडाफोन ने एम्स में कनेक्टिविटी मजबूत की

वोडाफोन ने एम्स में कनेक्टिविटी मजबूत की

नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मरीजों और आगंतुकों को बगैर किसी समस्या के फोन पर बातचीत करने में सक्षम बनाने के लिए दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने आठ अतिरिक्त साइट्स लगाई हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अस्पताल परिसर के अंदर मरीजों, आगंतुकों और चिकित्सकों के बीच कनेक्टिविटी को सुगम बनाने के लिए वोडाफोन ने एम्स परिसर में आठ अतिरिक्त साइट्स लगाई हैं।

प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान एम्स में पूरे देश से हर दिन लगभग 9000-10,000 मरीज आते हैं और प्रति मरीज पर अगर दो सहायकों को भी जोड़ दिया जाए तो इस लिहाज से यहां दैनिक आधार पर 30,000 लोग पहुंचते हैं।

वोडाफोन ने दिल्ली में मौजूदा वॉइस और डेटा नेटवर्क को आधुनिक बनाने के लिए 350 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है। अप्रैल-अक्टूबर 2015 के दौरान वोडाफोन ने दिल्ली एनसीआर में 730 से अधिक 3जी/2जी साइट्स लगाई, जबकि मौजूदा 550 साइट्स की क्षमता में इजाफा किया गया।

दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन के कुल 12,605 साइट्स हैं, जिनमें 6,190 2-जी साइट्स और 6,415 3-जी साइट्स शामिल हैं। क्षेत्र में कंपनी के 98 लाख से अधिक ग्राहक हैं।

वर्ष 2007 में प्रवेश के बाद से ही देश में 110,000 करोड़ रुपये का निवेश कर चुकी वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में भारत में क्षमता बढ़ाने और नई व्यावसायिक पहल, डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताने के लिए 13,000 करोड़ रुपये के अन्य निवेश की घोषणा की है।

वोडाफोन ने एम्स में कनेक्टिविटी मजबूत की Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मरीजों और आगंतुकों को बगैर किसी समस्या के फोन पर बातचीत करने में सक्षम बनाने के लिए द नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मरीजों और आगंतुकों को बगैर किसी समस्या के फोन पर बातचीत करने में सक्षम बनाने के लिए द Rating:
scroll to top