Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वोडाफोन लेकर आया डिज्नी के अलादीन का टिकट जीतने का मौका

वोडाफोन लेकर आया डिज्नी के अलादीन का टिकट जीतने का मौका

नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। मुंबई में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, डिज्नी का हिट ब्रॉडवे शो ‘अलादीन’ दिल्ली में दर्शकों को एक अविस्मरणीय और जिंदगी में सिर्फ एक बार हासिल होने वाला नाटकीय अनुभव देने के लिए तैयार है।

क्लासिक प्रोडक्शन अलादीन ने अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और जापान में पहले से ही दर्शकों को आकर्षित किया है। इसी जादू को दिल्ली एनसीआर के वोडाफोन ग्राहक भी अपनी जिंदगी में शामिल कर सकते हैं।

वोडाफोन उपभोक्ता अपने ‘वास्तविक जीवन में जीनी होने’ की कहानियों को साझा करके शो के टिकट जीत सकते हैं।

दिल को छू लेने वाली शीर्ष 30 कहानियों के विजेताओं को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 5 जुलाई को होने वाले विशेष पूर्वावलोकन शो के लिए कपल टिकट जीतने का मौका मिलेगा।

कॉन्टेस्ट 29 जून, 2018 से 1 जुलाई 2018 तक जारी रहेगा। वोडाफोन के ग्राहक फेसबुक वोडाफोन जूजू पेज पर अलादीन ब्रॉडवे पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अपनी एंट्री भेज सकते हैं। निर्णायक मंडल द्वारा प्रविष्टियों की जांच की जाएगी और उनकी मौलिकता के आधार पर निर्णय किया जाएगा।

वोडाफोन इंडिया के एक्जक्टिव वाईस प्रेजीडेन्ट (मार्केटिंग) सिद्धार्थ बनर्जी ने कहा, “डिज्नी के अलादीन के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य भारत में शहरों में अपने उपभोक्ताओं और उनके परिवारों के लिए जीवन में एक बार हासिल होने वाला नाटकीय और दिलचस्प अनुभव प्रदान करना है। दिल्ली में इस जुलाई से शुरू होने वाली कुछ मजेदार जादुई भरी शाम के लिए वोडाफोन अपने ग्राहकों को शुभकामनाएं देता है।”

ब्रॉडवे शो के मूल सार को खोए बिना ‘अलादीन’ की कहानी को स्थानीय रूप से प्रासंगिक बनाने के लिए भारतीय प्रतिभाओं द्वारा नए सिरे से परिकल्पित और विकसित किया गया है। अपने भारतीय ब्रॉडवे अवतार में यह किस्सा अपनी चुटीली टिप्पणियों और दिलचस्प कथानक के कारण बच्चों को लुभाते हुए मुंबई में जबरदस्त हिट रहा है।

वोडाफोन लेकर आया डिज्नी के अलादीन का टिकट जीतने का मौका Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। मुंबई में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, डिज्नी का हिट ब्रॉडवे शो 'अलादीन' दिल्ली में दर्शकों को एक अविस्मरणीय और जिंदगी में सिर्फ एक नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। मुंबई में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, डिज्नी का हिट ब्रॉडवे शो 'अलादीन' दिल्ली में दर्शकों को एक अविस्मरणीय और जिंदगी में सिर्फ एक Rating:
scroll to top