Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » व्हाइट हाउस अकोस्टा का प्रेस कार्ड अस्थाई तौर पर लौटाने को तैयार

व्हाइट हाउस अकोस्टा का प्रेस कार्ड अस्थाई तौर पर लौटाने को तैयार

वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि वह सीएनएन के पत्रकार जिम अकोस्टा का प्रेस पास अस्थाई तौर पर लौटा देगा।

इससे पहले संघीय जज टिमोथी केली ने व्हाइट हाउस को आदेश दिया था कि वह अकोस्टा का प्रेस कार्ड लौटा दे। इसी कार्ड की मदद से पत्रकार व्हाइट हाउस और राष्ट्रपति के आयोजनों में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि सात नवंबर को व्हाइट हाउस में संवाददाता सम्मेलन के दौरान ट्रंप और अकोस्टा के विवाद के बाद व्हाइट हाउस ने पत्रकार का प्रेस कार्ड वापस ले लिया था, जिसके खिलाफ सीएनएन ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

इस संदर्भ में शुक्रवार सुबह जज ने सीएनएन के आग्रह को स्वीकार करते हुए व्हाइट हाउस को आदेश दिया था कि वह अकोस्टा का प्रेस कार्ड उन्हें लौटा दे क्योंकि यह उनके संवैधानिक अधिकारों का हनन है।

इस आदेश के बाद व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा हकाबी सैंडर्स ने बयान में कहा, “हम अदालत के फैसले को देखते हुए पत्रकार का हार्ड पास अस्थाई तौर पर बहाल कर देंगे।”

व्हाइट हाउस अकोस्टा का प्रेस कार्ड अस्थाई तौर पर लौटाने को तैयार Reviewed by on . वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि वह सीएनएन के पत्रकार जिम अकोस्टा का प्रेस पास अस्थाई तौर पर लौटा देगा।इससे पहले संघीय जज टिमोथी केली ने वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि वह सीएनएन के पत्रकार जिम अकोस्टा का प्रेस पास अस्थाई तौर पर लौटा देगा।इससे पहले संघीय जज टिमोथी केली ने Rating:
scroll to top